न्यूज आईएन

खटीमा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर खटीमा कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के बिरिया मझोला में सोमवार रात को हुए हत्या का खुलासा कर लिया है।

बता दें कि सोमवार रात बिरिया मझोला निवासी दिनेश चंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद शव को एक फास्ट फूड की दुकान के पास फैंका गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर खटीमा कोतवाली पुलिस, एसओजी और फोरेंसिक टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। जिसके चलते क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और लोगों से पूछताछ करते हुए हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा 12 बोर मय कारतूस का बरामद किया गया। इसके साथ ही हत्या में शामिल आरोपी मझोला निवासी वीरेंद्र सिंह परिहार उर्फ विरू पुत्र स्वर्गीय नैन सिंह परिहार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम में खटीमा सीओ विमल रावत, कोतवाल प्रकाश सिंह दानू, झनकईया थानाध्यक्ष अनिल जोशी, नानकमत्ता थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, अवर उप निरीक्षक अशोक कांडपाल, उपनिरीक्षक प्रियांशु जोशी, पंकज महर, किशोर पंत सहित एसओजी, सर्विलांस टीम, फॉरेंसिक टीम शामिल रहीं। एसएसपी ने हत्या का खुलासा करने वाली टीम को उचित इनाम देने की घोषणा की है।

——————-

इनसेट –

आरोपी विरेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि मृतक के साथ उसकी बचपन से दोस्ती थी। मृतक दिनेश चंद कुछ दिन पहले ही हिसार से लौटकर गांव आया था। मृतक और अभियुक्त ने सोमवार की रात एक साथ बैठकर शराब पिया। इस ही दौरान मृतक के महिला परिजन के साथ अभियुक्त के अवैध संबंधों के शक को लेकर हुए विवाद में हाथापाई हो गई तभी अभियुक्त ने अवैध तमंचा से मृतक के छाती पर गोली मारकर हत्या कर दी और अभियुक्त मौके से फरार हो गया।

मृदुल पांडेय

खटीमा।

error: Content is protected !!