न्यूज आईएन
खटीमा। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मैराथन रेस आयोजित की गई। जिसमें बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। मैराथन रेस में पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर देहरादून के सुमित रहे। द्वितीय स्थान पर बरेली के मोहम्मद शैफी, तृतीय स्थान पर टनकपुर के मुकेश सिंह रहे। वहीं
महिला वर्ग में प्रथम स्थान पर टनकपुर की अंकिता बोहरा, द्वितीय स्थान पर खटीमा की नीतू चंद और तृतीय स्थान पर नीतू मौर्य रहीं। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को 11000 रुपए की धनराशि वरुण अग्रवाल द्वारा प्रदान की गई।
द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को 5100 रुपए और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को 2500 रुपए की धनराशि दी गई। इसके अतिरिक्त सभी प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र एवं मैडल देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा मैराथन रेस में सबसे कम उम्र 6 वर्ष के अंकित बिष्ट ने भी प्रतिभाग किया। वहीं मैराथन रेस में सबसे अधिक उम्र की महिला गंगा देवी (62) ने प्रतिभाग किया। सभी प्रतिभागियों को मेडल और प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया । अंत में नकल विरोधी कानून लागू होने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम को पूर्व मंडी चेयरमैन नंदन सिंह खड़ायत, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, वरिष्ठ भाजपा नेता अमित पांडेय, शिक्षा विभाग से ब्लॉक खेल सम्यक डॉक्टर नीरज सक्सेना, व्यायाम शिक्षक शेखर पाठक, जीवन धामी, सतीश भट्ट,सत्येंद्र थपलियाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

मृदुल पांडेय
खटीमा।

error: Content is protected !!